इंस्टाग्राम पर की दोस्ती और बुलाया घर, फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएगा आपका सिर

रायपुर से हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फिल्म बनाने वाले 12वीं के छात्र को हाल ही में कोतवाली थाना पुलिस ने बीते रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी छात्र ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर 3.5 लाख रुपए भी वसूल लिए है और अंत में परेशान होकर छात्रा ने अपनी नानी को सारी बात बताई इसके बाद ही सारा मामला सामने आया. मिली जानकारी के अनुसार कमल विहार निवासी आदर्श अग्रवाल (19) 12वीं का छात्र है और उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा से हो गई.

वहीं अब आरोप है कि आदर्श ने एक दिन छात्रा को अपने घर बुला लिया और वहां पहले उसके साथ मारपीट की और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में दुष्कर्म का वीडियो भी उसने बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा.

खबरों के अनुसार वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उससे मोबाइल, कपड़े और करीब 3.50 लाख रुपए ले लिए. वहीं बार-बार की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्रा ने अपनी नानी को सबकुछ बता दिया और नानी के साथ थाने में जाकर मामला दर्ज करवा दिया. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Loading...
IGNITED MINDS