क्यों हटा पोस्टर से राजकुमार हिरानी का नाम, नहीं हैं अब फिल्म का हिस्सा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फरवरी में रिलीज हो रही है. इसकी चर्चा काफी जोरों पर हैं और फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं.

इसकी ट्रेलर आ चुका है और इस फिल्म का टाइटल टट्रैक भी आ गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. इसी के साथ फिल्म से जुडी कुछ खबरें आई हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. दरअसल, पिछले दिनों इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ हुए थे. रिलीज हुए इस पोस्टर में सोनम कपूर और राजकुमार अपने किरदार में नजर आए.

दरअसल, हाल ही में रिलीज हुए इस नए पोस्टर से राजकुमार हिरानी का नाम गायब है. जी हां, अगर आप सबसे पहले रिलीज हुए पोस्टर को देखेंगे तो पोस्टर में पहले ‘विनोद चोपड़ा फिल्म्स, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और फॉक्स स्टूडियो फिल्म्स प्रेजेंट ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ ऐसा लिखा हुआ था लेकिन अब जो दो नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं उसमें राजकुमार हिरानी का नाम नजर नहीं आ रहा है. इसमें बड़ी बात तो ये है कि  यह नाम पोस्टर से क्यों गायब किया है इस बारे में किसी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकरी नहीं मिल पाई है.

आपको बता दें, विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे थे. अगर पोस्टर से उनका नाम हटा है तो ये कहा जा सकता है कि शायद अब राजकुमार हिरानी इस फिल्म का हिस्सा नहीं है. राजकुमार राव और सोनम कपूर के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब अनिल कपूर बेटी सोनम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. अब देखेंगे फिल्म कितना कमाल करती है. ये फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी.

Loading...
IGNITED MINDS