खूब करें प्रयास ममता नहीं रुकेगा बीजेपी का विजय रथ, नरेन्द्र मोदी फिर बनेंगे पीएम : केशव प्रसाद मौर्या

कल पश्चिम बंगाल के उलूबेरिया हावड़ा में आयोजित भाजपा की बैठक में पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ममता जी आप चाहें देश की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री को सुभाष चंद बोस की धरती पर कार्यक्रम करने से रोक दे लेकिन लाख प्रयासों के बावजूद आप पश्चिम बंगाल की धरती पर भाजपा की जीत का रथ नहीं रोक पायेगी उन्नीस के लोकसभा चुनावों में आपके पास दो व भाजपा के पास चालीस लोकसभा सीटें रहेगी।

पश्चिम बंगाल के उलूबेरिया हावड़ा में आयोजित भाजपा के विशाल कार्यक्रम में अपने जोरदार स्वागत से अभिभूत उपमुख्यमंत्री श्री मौर्य ने अपने भाषण की शुरुआत सुभाष चन्द्र बोस की धरती को धरती को प्रणाम करते हुए की और कहा ममता जी शायद आपको पता नहीं कि इसी भाजपा ने उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार के रहते तिहतर लोकसभा सीटों पर जीत कराई थी और अब आप भाजपा को रोकना चाहती हैं जिसमें आपको सफलता नहीं मिलने वालीं क्योंकि पश्चिम बंगाल की जनता आपकी सरकार की अराजकता को समझ चुकी है आपको व आपके आधिकारियों को ध्यान रहे सबका साथ सबका विकास चाहने वाले मोदी जी दूसरी पारी शुरू करने जा रहे हैं जिसे कोई नहीं रोक पायेगा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि परेशान करने वाले अधिकारियों की सूची बनानी शुरू कर दें क्योंकि जब उत्तर प्रदेश हम तिहतर सीटें जीत सकते हैं तो पश्चिम बंगाल के साथ भेदभाव क्यों करें।

उन्होंने सीबीआई प्रकरण पर ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यदि जांच हो रही है तो ईमानदार को क्या तकलीफ़ हो सकती है देश में ममता बनर्जी पहली मुख्यमंत्री हैं जो जांच के खिलाफ धरने पर बैठ गई जब मोदी जी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और सीबीआई जांच शुरू हुई तो उन्होंने पूरा सहयोग किया था और आज जब वे देश के प्रधानमंत्री हैं तो किसी घुसपैठिए या आतंकवादी की क्या हिम्मत की देश की तरफ आंख उठाकर देखें। इस लिए पश्चिम बंगाल के लोगो मैं आप लोगों से अनुरोध करने आया हूं कि जबतक अराजकता फ़ैलाने वाली इस सरकार को उखाड़ न फेंको चैन से मत बैठना।उप मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता जी पश्चिम बंगाल में मोदी जी की आठ दस लाख भीड़ वाली रैली देखकर घबरा गई शायद उन्होंने सोचा होगा कि मैं देश के कई राज्यों व समर्थक दलों से भी भीड़ नहीं जुटा सकी और मोदी जी अपनी लोकप्रियता व साफ नियत के चलते विशाल भीड़ को संबोधित कर गए।

ममता जी को समझ नहीं है कि मोदी जी देश के ही नहीं दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता हैं जिन्होंने बचपन व गरीबी में चूल्हा जलाने की परेशानी प्रधानमंत्री बनने के बाद किसी अन्य मां को नहीं होने दिया और गरीब मांओं को फ्री में करोड़ों कनैक्शन बंटवा दिये और प्रत्येक ग़रीब को आयुष्मान भारत योजना में पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा दे दिया। निजी स्वार्थ रखने व देश प्रेम न रखने वाले कितना भी गठबंधन कर लें मोदी जी आंधी को रोक नहीं पायेंगे। उन्होंने ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए कहा कि ध्यान रहे मोदी जी जैसा नेता धरती पर बस एक बार ही आता है उनके रहते जनता के विकास का पैसा कोई भ्रष्टाचारी हज़म नहीं कर पायेगा। उन्होंने मौजूद लोगों से भाजपा के विरुद्ध दुष्प्रचार करने वालों से सावधान रहने की अपील की कहा कि आज देश दुनिया में मोदी का डंका बज रहा है भ्रष्टाचार परेशान है और आतंकवाद डरा हुआ है। मुझे तो अफसोस है कि पश्चिम बंगाल में मां सरस्वती की पूजा नहीं होती।

कार्यक्रम में हजारों समर्थकों ने भाग लिया और सम्बोधित करने वालों में राहुल सिन्हा राष्ट्रीय सचिव,दिलीप घोष प्रदेश अध्यक्ष,जायबनदोउपाधय बांग्ला अभिनेता, प्रत्युष घोष जिला अध्यक्ष, राजीव भौमिक प्रदेश सचिव,कमल हुसैन खान महामंत्री अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ,अनुपम मलिक जिला अध्यक्ष ग्रामीण, संजय चक्रवर्ती व भवानी घोष नाजिया ईलाही, आदि ने संबोधित किया तथा उपमुख्यमंत्री के साथ मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव मौजूद रहे।

Loading...
IGNITED MINDS