‘गली बॉय’ की डायरेक्टर ने उड़ाया कंगना रनौत का मजाक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले ही आमिर खान और आलिया भट्ट समेत और भी कई दिग्गज कलाकारों पर निशाना साधा था. कंगना ने ऐसा इसलिए किया था क्योकि इन लोगों ने उनकी फिल्म की न तो तारीफ करते हैं और न ही स्क्रीनिंग में शामिल हुए. कंगना द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद आलिया ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि कंगना बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं और वह उनका बहुत सम्मान करती हैं. लेकिन फिर भी कंगना आलिया पर भड़क गई थीं. ऐसे में अब हाल ही में आलिया की फिल्म गली बॉय की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर ने कंगना को व्यंग्य किया है.

गली बॉय निर्देशक जोया अख्तर ने इस बारे में कहा कि, “बिलकुल लोग उसके (कंगना के) काम की तारीफ करते हैं. माफी चाहती हूं पर मुझे तो उसके आरोप समझ में नहीं आते हैं.” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.अब तक फिल्म ने 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई पार कर ली है.

कंगना ने खुद इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इसका निर्देशन भी किया है. उनकी ये फिल्म शुरुआत से ही विवादों के घेरे में बनी हुई है. वही कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वो फिल्म मेन्टल है क्या में नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ राजकुमार राव भी दिखाई देंगे.

Loading...
IGNITED MINDS