‘गली ब्वॉय’ रणवीर सिंह ने बनाया नया रैप, धोनी को बताया ‘बाप ऑफ फिनिशिंग’

बॉलीवुड सितारे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली ब्वॉय’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म से जुड़ी कास्ट प्रमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रही है. फिल्म में रैपर बने रणवीर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के लिए तैयार रैप सुनाते नजर आ रहे हैं. एक्टर का कहना है कि वह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं.

रैप की शुरुआत करते हुए रणवीर सिंह गाते हैं, ”आई स्कूल का आईडल, स्वैग का सिकंदर, कैप्टंसी का कॉलेज और बिजली जैसा कीपर. अनहोनी को होनी कर दे, होनी को अनहोनी..ही इज द बाप ऑफ फिनिशिंग, नाम है महेंद्र सिंह धोनी.”

इसके बाद ‘गली ब्वॉय’ के एक्टर ने बताया कि जब वह 21 साल की उम्र में अमेरिका से अपनी पढ़ाई पूरी करके भारत वापस आए तो उन्होंने शाद अली के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया. इसी बीच उनको एक क्लोदिंग ब्रैंड का ऐड (विज्ञापन) मिला, जिसके ब्रैंड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी थे. जब धोनी एक बार शूटिंग के लिए आए तो रणवीर सिंह ने टीम इंडिया की जर्सी पहन रखी थी. उसी दौरान पहली बार उन्हें एमएस धोनी से मिलने का मौका मिला. एक्टर ने बताया कि धोनी उनके हीरो और आदर्श हैं. वह सिर्फ इसलिए नहीं कि वह प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं बल्कि इसलिए भी क्योंकि वह अच्छे इंसान भी हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ‘गली ब्वॉय’ फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. उधर, महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज में अपने खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं.

Loading...
IGNITED MINDS