झांसी-कानपुर हाईवे पर एट-पिंडारी के बीच हुए हादसे में दो की हालत गंभीर बनी है

 झांसी-कानपुर हाईवे पर सोमवार की सुबह छुट्टा जानवर सामने आने से चालक ने ब्रेक लगाई तो डंपर पलट गया, जिसमें पीछे से आ रहे ट्रक ट्राला और डंपर ट्रला भिड़ गए और तीनों क्षतिग्रस्त ट्रकों में आग लग गई। केबिन में फंसे घायल चालक व उसे बचाने पहुंचे चालक की आग में जलकर मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो को हालत गंभीर बनी है। हाईवे पर दुर्घटना के बाद वाहनों की कतार लगने से जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास शुरू किया है।

एट थाना क्षेत्र में कानपुर-झांसी हाईवे पर ग्राम पिंडारी के पास बड़ा हादसा हो गया। झांसी की तरफ से आ रहे तीन वाहन टकरा गए। हाईवे पर सामने आए छुट्टा जानवर को बचाने में डंपर चालक ने ब्रेक लगा दी, इसके बाद डंपर पलट गया। पीछे से आ रहे दो ट्रक ट्राला उससे टकरा गए। सबसे पीछे वाले डंपर में चालक एट थाना क्षेत्र के सोमई गांव निवासी सुशील कुमार घायल होकर केबिन फंस गया। इस बीच केबिन में आग लग गई। लोग उसे बाहर निकालने की कोशिश करने लगे।

मदद के लिए ट्रक ट्राला का चालक देवरिया निवासी फिरोज केबिन के अंदर घुस गया और वह भी फंस गया। केबिन में आग तेज होने पर दोनों चालकों की जलकर मौत हो गई। इस बीच थाना पुलिस पहुंच गई और फायर ब्रिगेड की सूचना दी गई। अग्निशमन जवानों के पहुंचने के बाद वाहनों में लगी आग पर काबू पाया जा सका। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायलों को झांसी रेफर कर दिया गया है।

हाईवे पर ठहर गया यातायात

हादसे के बाद आग की लपटें देख पीछे से आ रहे वाहनों के पहिए थम गए। देखते ही देखते वाहनों की कतार लगने से जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कराया। इसके बाद राजमार्ग पर आवागमन शुरु कराया जा सका।

Loading...
IGNITED MINDS