दिल्ली: बेटी ने प्रेमी संग मिलकर की माता-पिता की हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, दोनों गिरफ्तार

प्रेमी के साथ मिलकर संपत्ति कब्जाने के लिए बेटी ने माता-पिता की हत्या कर दी। फिर शवों को अलग-अलग सूटकेस में डालकर नाले में फेंक दिया। पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की हत्या अलग-अलग दिन की गई थी। पुलिस को मामले में दो और लोगों की तलाश है। आरोपी महिला शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं।

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त एसपी कुरुविला ने बताया कि 8 मार्च को नांगलोई के सैयद गांव के नाले से सूटकेस में महिला का शव मिला। पश्चिम विहार वेस्ट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस बीच मृतका की शिनाख्त दीपक विहार में निलोठी की जागीर कौर (47) के रूप में हुई। जांच में पता चला कि उनके पति गुरमीत सिंह भी लापता है। अगले ही दिन उसी नाले से एक और सूटकेस बरामद हुआ, जिसमें सड़ा-गला शव था। इसकी शिनाख्त गुरमीत सिंह के रूप में हुई। 

लखनऊ का आरोपी प्रेमी
आरोपियों की पहचान दिल्ली की देविंदर कौर उर्फ सोनिया (26) और गोमती नगर एक्सटेंशन (लखनऊ) के प्रिंस दीक्षित उर्फ विक्रम (29) के रूप में हुई है। सोनिया ने बताया कि विक्रम ने पिता का मकान कब्जाने की साजिश रची, जिसमें वह शामिल हो गई। 

Loading...
IGNITED MINDS