पत्नी पर कथित तौर पर 40 बार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी

पति ने पत्नी पर चाकू से किए 40 वार, खून से लथपथ छोड़ हुआ फरार  गुरुग्रामके अशोक विहार इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कथित तौर पर 40 बार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि 28 वर्षीय पंकज भारद्वाज और उसके 40 वर्षीय सहयोगी नशीम अहमद को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस पंकज और उसके सहयोगी से पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

उन्होंने बताया कि वंशिका शर्मा शनिवार को अपने घर में खून से लथपथ हालत में मृत मिली थी, उसके शरीर पर चाकू के वार के 40 निशान थे. जिसके बाद पुलिस को वंशिका के पति पर इस घटना को अंजाम देने का शक हुआ. बोकन ने बताया कि, ‘‘पंकज भारद्वाज घटना के बाद से फरार था. वह हमारा मुख्य संदिग्ध था, जिसके चलते हम उसकी तलाश में लगे थे.

हमने उसे रविवार को लक्ष्मण विहार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. उसके साथ उसके एक साथी नशीम अहमद को भी गिरफ्तार किया गया है, पुलिस को शक है कि इस हत्या में अन्य और भी लोग शामिल हो सकते हैं. बता दें पंकज भारद्वाज और वंशिका की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी. जिसके बाद 2 जनवरी 2019 को वंशिका की लाश उसके घर से वरामद की गई है.

Loading...
IGNITED MINDS