बच्ची को टॉयलेट जाते देख हवसी दरिंदा बना स्कूल का चपरासी और…

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों में हाल ही में एक मामला मध्य प्रदेश में सागर जिले के ​तिली क्षेत्र से सामने आया है जहाँ एक स्कूल का चपरासी एक मासूम बच्ची का उत्पीड़न करता था. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ उस चपरासी ने चॉकलेट के बहाने नर्सरी क्लास की 4 वर्षीय बच्ची को अपनी गंदी प्यास का शिकार बना लिया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह पहली बार नहीं है बल्कि यह वह हर दिन करता था. जब बच्ची वॉशरूम जाती थी, तब भी वह दानव बन जाता था और एक दिन इसी डर से बच्ची ने स्कूल जाना बंद कर दिया जिसके कारण उसके मां-बाप उसे डांटते थे.

वहीं उसके दो हफ्ते बाद उनको बच्ची के खौफ के पीछे की वजह पता चली और उन्होंने खूब हंगामा किया. इस मामले में परिजनों ने पुलिस में शिकायत की और शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो एक्ट में अरेस्ट कर लिया है. खबरों के अनुसार यह मामला तिली क्षेत्र में थाना सिविल लाइन इलाके का है. जहाँ पारस विद्या विहार स्कूल में एक कर्मचारी नर्सरी की छात्रा से छेड़छाड़ करता था और बच्ची उससे इस कदर परेशान हो गई थी कि पिछले 2 सप्ताह से स्कूल जाने के नाम पर सहम जाती.

वहीं जब परिजनों ने बच्ची से बार बार यह पूछा कि वह स्कूल क्यों नहीं जा रही है तो उसने उक्त चपरासी की करतूतों के बारे में बताया और उसके बाद परिजनों ने पुलिस को बताया और उन्हें लेकर स्कूल गये. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा-354 तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और अब इस मामले में सुनवाई की जाने वाली है.

IGNITED MINDS