‘मणिकर्णिका’ के बाद कंगना रनौत का एक और ऐलान, खुद डायरेक्ट करेंगी अपनी बायोपिक

कुछ समय पहले कंगना रनौत ने एक कॉन्फ्रेंस के दौरान बॉलीवुड से उनकी नाराजगी जाहिर की थी और अब ऐसा लगता है कि वो सभी को एक्सपोज करने वाली हैं.  कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है. वहीं कंगना ने खुद अपनी ही लाइफ पर बायोपिक अनाउंस कर दी है. इतना ही नहीं आपको बता दें कि अपनी बायोपिक का निर्देशन खुद कंगना ही करेंगी.

सूत्रों की मानें तो कंगना रनौत ने अपनी जीवनी पर बनी फिल्म की टीम को लॉक कर लिया है. फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्णिका’ के लेखक केवी विजेंद्र इस बायोपिक की कहानी लिखेंगे. वहीं ‘मणिकर्णिका’ फिल्म में मौजूद टेक्निकल क्रू फिल्म का टेक्निकल हिस्सा संभालेगा.

कंगना का यही मानना है कि यह फिल्म कंगना के लिए कोई प्रोपेगंडा नहीं है. फिल्म में कंगना की जिंदगी से जुड़े कई घटनाक्रम को दिखाया जाएगा. कंगना की जिंदगी में कई अच्छे लोग हैं, जिन्होंने हमेशा उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा दी है उन कैरेक्टर को भी फिल्म में जोड़ा जाएगा. कंगना का कहना है कि कुछ हफ्ते पहले फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लेखक विजेंद्र ने उन्हें उनकी जिंदगी की कहानी लिखने की बात कही थी. कंगना शुरुआत में काफी नर्वस थी हालांकि फिर उन्होंने हां कह दी. अक्टूबर 2019 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

Loading...
IGNITED MINDS