अभिषेक बच्चन से लेकर अमिताभ बच्चन तक हमेशा उनकी तारीफ़ ही करते रहते हैं

 बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में आपने हमेशा उनके परिवार वालों के मुंह से तारीफें सुनी होंगी . अभिषेक बच्चन से लेकर अमिताभ बच्चन तक हमेशा उनकी तारीफ़ ही करते रहते हैं कि वह किस तरह से अपने घर को मैनेज करती हैं.

ऐश ससुराल की तो वह फेवरेट बहू हैं ही लेकिन उनके अपने मायके में भी कम जलवे नहीं. वह अपने घर के बड़े सदस्यों की ही नहीं, बल्कि छोटे सदस्यों की भी फेवरेट पर्सन हैं. यह राज़ खुद ऐश्वर्या राय की भाभी श्रिमा राय ने खोला है. उन्होंने आज सोशल मीडिया पर ऐश्वर्य राय के फैन्स को कई सारे सवालों के जवाब दिया है. इसी क्रम में उन्होंने बताया है कि उनके घर में बच्चे उन्हें एक प्यार के नाम से बुलाते हैं और वह है गुलू मामी. जी हां, ऐश को घर में गुलू मामी कह कर बुलाते हैं और बच्चों के साथ ऐश्वर्या का खास लगाव रहा है. ऐश अपनी हर खुशियों में अपने दोनों परिवारों को साथ लेकर चलती हैं.

बता दें कि श्रीमा 2009 के मिसेज इंडिया ग्लोब अंतरराष्ट्रीय का ख़िताब जीता था. आजकल वह ब्लॉगर भी हैं और मॉडलिंग से भी जुड़ी हुई हैं. बता दें कि हाल ही में आराध्या के सातवें जन्मदिन पर पूरा बच्चन परिवार और ऐश्वर्या का परिवार साथ साथ नजर आया था और दर्शकों ने उन्हें काफी प्यार दिया था. तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. ऐश को हाल ही में एक ब्यूटी अवार्ड से भी नवाजा गया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी प्यारी बेटी आराध्या का बर्थडे मनाया।आराध्या ने अपनी मॉम के लिए एक क्राउन बनाया है, जिस पर आराध्या ने लिखा कि- दुनिया की सबसे अच्छी मॉम’। ज़ाहिर है ऐश्वर्या बेटी के इस जेस्चर से बहुत खुश हो गयीं और इस पोस्ट में उनकी ख़ुशी साफ़ महसूस की जा सकती है। ऐश्वर्या लिखती हैं कि- एक सरप्राइज़, जिसे बनाया है मेरी दुनिया (बेटी आराध्या) ने। बहुत सारा प्यार मेरी डार्लिंग आराध्या और इस अनमोल क्राउन के लिए थैंक्यू’!!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com