अभी अभी बॉलीवुड में शोक की लहर इस मशहूर हस्ति का आज हुआ निधन सलमान खान का रो रो के बुरा हाल…

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का आज यानी गुरुवार सुबह ही निधन हो गया हैं। राजकुमार बड़जात्या का निधन मुंबई के एच.एन. र‍िलायंस अस्पताल में अंतिम सांस ली। आपको बता दें कि राजकुमार बड़जात्या राजश्री प्रोडक्शन के मालिक, फिल्ममेकर और ​डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के पिता थे। राजकुमार बड़जात्या ने हिंदी सिनेमा के लिए कई महत्वपूर्ण योगदान दिया हैं। उन्होंने काफी लंबा समय हिंदी सिनेमा को दिया हैं। उनके इस योगदान को कोई भी नहीं भूलेगा। राजकुमार बड़जात्या के निधन के बाद से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई हैं।


ट्रेड एनाल‍िस्ट कोमल ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा कि, आज की सबसे शॉकिंग खबर, श्री राजकुमार बड़जात्या का न‍िधन हो गया। यकीन नहीं हो रहा है, मेरी उनसे बीते हफ्ते मुलाकात हुई थी। उन्होंने मेरे और परिवार के साथ बहुत अच्छा टाइम ब‍िताया। उस दौरान वो पूरी तरह से सेहतमंद नजर आ रहे थे और अब वो चले गए। राजश्री प्रोड्क्शन ने ट्वीट करते हुए सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या के निधन की खबर दी।

राजकुमार बड़जात्या ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनका ये योगदान सराहनीय है। अगर हम उनकी ताजा फिल्मों पर नजर डाले तो 2015 में प्रेम रतन धन पायो, 1999 में हम आपके हैं कौन, 1994 में मैंने प्यार किया जैसी कई फिल्में शामिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com