अमित शाह का हमला कांग्रेस न सिखाए हम का देशभक्ति का रंग…

पुलवामा पर हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी पर सवाल खड़े करने पर अमित शाह ने जवाब दिया. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है. आतंकवाद के मुद्दे पर हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है.


लोकसभा चुनाव 2019 को फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह एक के बाद एक प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इस कड़ी में अमित शाह गुरुवार को मिशन साउथ पर हैं. आंध्र प्रदेश के राजमुन्दरी में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया.

कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए शाह ने कहा कि जब पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था तो कांग्रेस कह रही थी कि ये खून की दलाली करते हैं. कांग्रेस नेता सिद्धू पाकिस्तान जाकर हमारी सेना के जवानों को मारने वाले पाक सेनाध्यक्ष से गले मिलते हैं. अमित शाह दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के उन आरोपों का जवाब दे रहे थे जिसमें तस्वीरें और वीडियो जारी कर कहा गया था कि पुलवामा हमले के बाद पीएम मोदी कार्बेट पार्क में फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. बीजेपी ने कांग्रेस के इन आरोपों पर पलटवार किया. शाह ने कहा कि देश और जवानों की सुरक्षा के लिए पीएम मोदी का 24 घंटा समर्पित है.

अमित शाह ने कहा कि जेएनयू में जाकर देश के टुकड़े-टुकड़े की बात करने वालों का समर्थन करने वाली कांग्रेस हमें देशभक्ति न सिखाए. कश्मीर समस्या एक ऐसी समस्या है जो पंडित जवाहर लाल नेहरू की देन है. अगर सरदार पटेल देश के पीएम होते तो कश्मीर की समस्या पैदा ही नहीं होती.

मिशन साउथ को लेकर अमित शाह सक्रिय हैं. शाह आंध्र प्रदेश में कार्यालय उद्घाटन व कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. प्रदेश के आनंद नगर, राजमुंदरी स्थित क्वेरी बाजार जंक्शन में बीजेपी शहर कार्यालय का उद्घाटन किया.

बीजेपी अध्यक्ष इसके बाद स्पिनिंग मिल ग्राउंड, लाला चेरुवु, राजमुंदरी में प्रदेश के चार लोक सभा क्षेत्रों काकीनाडा, राजमुंदरी, अमलापुरम, नारासपुरम और यूरु लोक सभा क्षेत्रों के शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.. सरकार के दावे के अनुसार देश में 22 करोड़ से अधिक परिवारों को आयुष्मान भारत, पीएम आवास योजना, उज्जवला, मुद्रा और अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है. इसमें आंध्र प्रदेश के लोग भी शामिल है.

कर्नाटक दौरा

बीजेपी अध्यक्ष आंध्र प्रदेश के बाद कर्नाटक दौरे पर पहुंचेंगे. शाह साढ़े तीन बजे अनंत विद्यानिकेतन, साई गार्डन, अवती, देवनहल्ली में प्रदेश के तीन लोक सभा क्षेत्रों कोलार, चिक्कबल्लापुरा और तुमकुरु लोक सभा क्षेत्रों के शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

इसके बाद शाम को वे बेंगलुरु के होटल रॉयल आर्किड में बीजेपी के सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों के साथ बैठक करेंगे. इसके साथ ही लोक सभा प्रभारियों, विस्तारकों, प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों और प्रदेश के अन्य बीजेपी नेताओं से मिलेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com