इस दिन ऑन-एयर होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2, वायरल हुई तस्वीर

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि बहुत लम्बे इंतज़ार के बाद अब कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर अपने शो के साथ वापसी करने जा रहे है. जी हाँ, वहीं उनके पहले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और उसके रिलीज की डेट भी सामने आ चुकी है. जी हाँ, बहुत लम्बे समय से सुनने में आ रहा था की कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन-2 23 दिसंबर से टीवी पर आएगा लेकिन ऐसा नहीं है अब इसकी कन्फर्म डेट सामने आ चुकी है.

जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर को ऑनएयर होने वाला है और इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में सेट के कई फोटोज भी सामने आए हैं जो बहुत शानदार है. इन तस्वीरों में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सिद्धू, गुरु रंधावा, रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. आप सभी को पहले यह बता दे पहले एपिसोड में सलमान खान अपनी फैमिली के साथ मेहमान के रूप में आएंगे उनके साथ उनके दोनों भाई और पिता सलीम खान नज़र आएंगे.

वहीं उनके बाद यानी दूसरे एपिसोड में फिल्म ‘सिंबा’ की पूरी कास्ट नज़र आएँगी, जिनमे रणवीर सिंह,रोहित शेट्टी और सोनू सूद धमाकेदार एंट्री करेंगे. वहीं शो का पहला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है यह तो तय है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com