एक बार फिर ‘कमली’ को देखकर ख़ुशी से झूम उठे ‘संजू’, वायरल हो रही तस्वीर

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जाने पहचाने लगे विक्की कौशल आजकल खूब सुर्ख़ियों में हैं. हर फिल्म में उनका किरदार कुछ अलग ही होता है. हाल ही में वो अपनी फिल्म ‘उरी’ में नज़र आ रहे है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि विक्की कौशल और रणबीर कपूर की जोड़ी को बीते साल काफी पसंद किया गया था. सुपरहिट फिल्म ‘संजू ‘ में दोनों ने बहुत  ही जोरदार काम किया था जिसकी तारीफ भी हो रही है. इसके बाद महीनों के बाद दोनों मिले हैं और उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 

आपको बता दें, महीनों बाद यही कलाकार एक दूसरे से मिलते है तो इनके चेहरे की चमक अलग ही खुशी बयां करती है. ऐसा ही कुछ हुआ बीती शाम जब बी-टाउन के लगभग सभी सितारे पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे. यहां पर जब रणबीर कपूर और विक्की कौशल की मुलाकात हुई तो उनकी खुशी देखने लायक थी. बीती शाम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर और विक्की चॉकलेट का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे है.

https://www.instagram.com/p/BsddD4VHgIN/?utm_source=ig_embed

विक्की और रणबीर बीते साल ही रिलीज हुई संजय दत्त की बॉयोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे. फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आकड़ा पार किया था बल्कि कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए थे. बात की जाए विक्की की प्रोफेशनल लाइफ की तो उनकी नई फिल्म ‘उरी-दि सर्जिकल स्ट्राइक’ ने आज ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. वहीं रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले है. इसके अलावा रणबीर ‘शमशेरा’ और लव रंजन की अनाम फिल्म में भी दिखने वाले है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com