कैंसर का इलाज करा रहे हैं राकेश रोशन, बेटे ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

नए साल की शुरुआत में ही बॉलीवुड से एक दुखद खबर आई. सीनियर एक्टर कादर खान साल 2019 के पहले ही दिन दुनिया को अलविदा कह गए. इसी के साथ हिंदी फिल्मों के एक युग का अंत हो गया. साल भी शुरू ही हुआ है कि बॉलीवुड से एक और शॉकिंग खबर सामने आई है. वेटेरन एक्टर और फिल्म मेकर राकेश रोशन कैंसर का इलाज करा रहे हैं. राकेश के बेटे ऋतिक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. 

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पिता राकेश रोशन के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आज सुबह अपने डैड से एक फोटो मांगी मुझे पता था कि वो सर्जरी के दिन भी वर्कआउट नहीं मिस करेंगे. वो मेरी लाइफ के सबसे मजबूत लोगों में से एक हैं. कुछ दिनों पहले ही हमें पता चला कि डैड को शुरुआती स्टेज का कैंसर हुआ है. लेकिन वो इससे लड़ने के लिए तैयार हैं. एक परिवार की तरह हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला है.

कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जिसने पिछले साल बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के अपनी गिरफ्त में लिया है. सबसे पहले एक्‍टर इरफान खान ने खुद के कैंसर से जूझने का खुलासा जैसे ही सोशल मीडिया में किया, चारों तरफ उनकी अच्‍छी सेहत की दुआएं की जाने लगी. इसके बाद एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया और न्‍यूयॉर्क में इस बीमारी का इलाज ले रही हैं. पिछले कुछ समय से दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर भी न्‍यूयॉर्क में हैं और एक बीमारी का इलाज करा रहे हैं. नए साल पर उनकी पत्नी नीतू के एक कैप्‍शन ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि ऋषि कपूर भी शायद इसी जानलेवा बीमारी का इलाज ले रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com