टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बिना मेकअप किए ही लोगों पर ढाया कहर

हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक फोटो शेयर कर सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह तस्वीर बहुत ही खूबसूरत हैं और इस तस्वीर को देखते ही उनके फैंस उनपर फ़िदा हो गए हैं. जी हाँ, वैसे आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ ही होंगे कि हिना खान इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए अपनी फिल्म की शूटिंग में मे बिजी हैं ऐसे में वह आए दिन नई नई तस्वीरें भी अपलोड कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में उनका सेक्सी अंदाज नजर आ रहा है.

जी दरअसल वह इन दिनों कश्मीर में शूटिंग करने के गईं है और वहीं की तस्वीरों को अपलोड कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी यह फोटो बिना मेकअप की है जो उन्होंने कैप्शन में लिखा हुआ है. वह इसमें बेहद ही सिंपल अंदाज में दिखाई दे रही हैं. अभी तक उनकी आने वाली फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन हाँ, फिल्म काफी शानदार होने वाली है.

वहीं हिना अपने इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी खूबसूरत फोटो से दर्शकों को दीवाना बनाती रहती हैं. इन दिनों उनकी हॉटनेस दुगनी हो गई है जो इन तस्वीरों में साफ़-साफ़ नजर आ रही है. बीते दिनों ही आप सभी ने उन्हें सीरियल कसौटी जिंदगी पार्ट-2 में कोमोलिका की भूमिका में देखा होगा जो इन दिनों नजर नहीं आ रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com