निक प्रियंका की लाइफ में आया नया मेंबर, ये रखा है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस शादी के बाद से ही चर्चा में हैं. आये दिन इनसे जुडी कोई न कोई खबरें सामने आती रहती हैं. पिछले कुछ समय से यह खबर मीडिया में छाई हुई है कि प्रियंका और निक जल्द से जल्द अपनी फैमिली बढ़ाना चाहते हैं. यहां हम बता दें कि प्रियंका और निक के परिवार में एक नया सदस्य जुड़ चुका है. आपको भी इस बात पर यकीन नहीं होगा लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं उनके इस नए मेहमान के बारे में.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, निक और प्रियंका की लाइफ में नया मेंबर आया है और उस नए मेंबर का नाम उन्होंने ‘एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनस’ रखा है. लेकिन आप कुछ और सोचे उसके पहले हम बता दें कि उनकी फैमिली में यह नया सदस्य कोई और नहीं बल्कि उनकी नई मर्सिडीज़ कार है. प्रियंका और निक ने नई शानदार मर्सिडीज़-मेबैक खरीदी है. बता दें कि जोनस ब्रदर्स के साथ निक जोनस के लेटेस्ट ट्रैक ‘सकर’ ने धूम मचा रखी है और म्यूज़िक चार्ट्स में यह टॉप पर है. निक ने अपनी इस खुशी कुछ बड़े अंदाज़ में सेलिब्रेट करने का फैसला किया और अपनी पत्नी प्रियंका को यह नई कार गिफ्ट कर डाली.

आप देख सकते हैं प्रियंका ने अपनी इस खूबसूरत गिफ्ट के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें उनके चेहरे की खुशी साफ झलक रही है. प्रियंका ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब पति नंबर वन हो पत्नी को गिफ्ट में मिलती है मेबैक. मिलिए…एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनस से…लव यू बेबी… निक बेस्ट हज्बंड हैं.’ इस तस्वीर में जहां प्रियंका और निक अपनी एक्स्ट्रा चोपड़ा के साथ खुशियां सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं, वहीं पीसी की गोद में डियाना भी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com