पुलवामा हमले के बाद PM मोदी के ‘वो 4 घंटे’ कांग्रेस ने ढ़हाया कहर…

पुलवामा आतंकी हमले के एक हफ्ते बाद तक कांग्रेस पार्टी केंद्र की मोदी सरकार पर किसी तरह का हमला करने से बचती दिखी. लेकिन गुरुवार को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने तथ्यों के साथ प्रधानमंत्री को घेरा और कई सवाल खड़े किए. इस दौरान सुरजेवाला ने ये भी बताया कि पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 4 घंटे तक क्या करते रहे. उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री की पूरी टाइमलाइन ही साझा कर दी.

पुलवामा हमले के बाद क्या कर रहे थे पीएम, कांग्रेस ने ऐसे समझाया

14 फरवरी दोपहर 3.10 बजे पुलवामा में हमला हुआ, उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नैनीताल में कार्बेट नेशनल पार्क में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

डिस्कवरी चैनल के मुखिया और उनकी कैमरा टीम के साथ प्रधानमंत्री खुद के प्रचार के लिए घड़ियालों को निहारने वाली बोट का मजा ले रहे थे.

प्रधानमंत्री की ये शूटिंग शाम 6.30 बजे तक चली.

जैसे ही उनका काफिला रामगढ़ की ओर बढ़ा, तो वहां लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए और पीएम ने उनका अभिवादन भी किया.

शाम 6:30 पर वो धनगढ़ी गेट पर पहुंचे और अधिकारियों से 10 मिनट तक बात की

6:40 पर उनका काफिला गेट से बाहर निकला

उसके बाद प्रधानमंत्री का काफिला सुंदर खाल ढिकूली पहुंचा, तो वहां लोगों ने हाथ में बीजेपी के पक्ष में नारे लगाए

इसके बाद प्रधानमंत्री ने रामनगर के गेस्ट हाउस में रुककर चाय नाश्ता किया, जहां पर वह करीब 10 मिनट रुके

कई किलोग्राम विस्फोटक से भरी गाड़ी बिना किसी की नजरों में आए सड़क पर दौड़ती रही और किसी को भनक तक नहीं लगी। आखिर कैसे? देश के इस सवाल से मोदी सरकार बच नहीं पाएगी।#ModiFailsNationalSecurity pic.twitter.com/maKsn203r2

रणदीप सुरजेवाला ने इस दौरान कहा कि जब पुलवामा में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीरों को दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर लाया गया, तब प्रधानमंत्री एक घंटे देरी से आए. क्योंकि वह झारखंड में रैली करके आए थे, जिसके बाद वह अपने आवास पर गए और फिर शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

आपको बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 5 सवाल पूछे और उनकी सरकार के विफल होने का आरोप लगाया. सुरजेवाला ने कहा कि आज जब पूरा देश शोक मना रहा है, तो प्रधानमंत्री मोदी साउथ कोरिया में सैर-सपाटा कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com