‘पोस्टर लगवा दो’ पर आर्यन के साथ कृति ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म ‘लुका छुपी’ का पहला सॉन्ग ‘पोस्टर लगवा दो’ मंगलवार को रिलीज किया गया. बता दें, यह गाना 1997 में आई अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म ‘अफलातून’ से ली गई है. गाना इतना जोरदार है कि रिलीज के साथ ही इस गाने ने अपनी धूम मचाना शुरू कर दी है. बॉलीवुड में एक बार फिर से रीमिक्‍स गानों का दौर शुरू हो चुका है. इससे पहले रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ में फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट सॉन्‍ग ‘आंख मारे..’ रीमिक्‍स कर के लाया गया और तो अरशद वारसी की फिल्‍म ‘फ्रॉड सइयां’ में ‘छम्‍मा छम्‍मा’ गाने को फिर से रीक्रिएट किया गया.

फिल्म ‘लुका छुपी’ का पहला सॉन्ग ‘पोस्टर लगवा दो’ रिलीज होने के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सैनन का भी एक डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने पार्टनर आर्यन के साथ जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. आप भी देखिए यह वीडियो-

https://www.instagram.com/p/BtNc8XIgAx0/?utm_source=ig_embed

गाने के वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में आपको पुराने समय के बैकग्राउंड डांसर याद आ जाऐंगे जो एक तरह के कपड़ों और हाथ में ऑप्जेक्ट लिए वीडियो में खूबसूरत बनाते हैं. इसमें 150 डांसर्स को स्क्रीन पर लाया गया है. वहीं यहां कृति और कार्तिक की केमिस्ट्री गजब ढा रही है. इतना ही नहीं इस गाने के वीडियो में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी थिरकते नजर आ रहे हैं. इस जबरदस्त गाने को कोरियोग्राफ किया है विजय गांगुली ने, वहीं इसे मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने अपनी एनर्जेटिक आवाज दी है. 1 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com