बैली डांस क्वीन को मिली एक और फिल्म, वरुण-श्रद्धा के साथ लगाएंगी ठुमके

बॉलीवुड डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी 3’ लगातार चर्चा बटोर रही है. इस फिल्म पर काम भी शुरू हो गया है. एबीसीडी 3 में वरूण धवन की बाद में श्रद्धा कपूर और अब नोरा फतेही की एंट्री हो गयी है. इसके पहले ये बात पक्की नहीं थी कि नोरा भी इस फिल्म में नज़र आने वाली है लेकिन अब ये बात तय हो गई है कि श्रद्धा कपूर के साथ नोरा फतेही भी डांस का धमाल दिखने वाली हैं. इसके अलावा जैसे ही श्रद्धा कपूर ने फिल्म साइन की वरूण धवन ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट कर उनका वेलकम किया.

इसके बाद अब नोरा फतेही भी इस फिल्म के लिए फाइनल हो गई है. इसके लिए श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने एक मैसेज शेयर करते हुए नोरा फतेही का सोशल मीडिया पर दिल खोलकर वेलकम किया. नोरा खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. बात दें, नोरा फतेही फिल्म एबीसीडी 3 में वरुण धवन की लव इंट्रेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी. साथ ही यह पहली बार होगा जब वरुण धवन, नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे और साथ ही उनका थोड़ा भोत रोमांस भी देखने को मिलेगा.

नोरा वैसे भी अपने दिलबर डांस के लिए काफ़ि सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. उसके बाद से उन्हें फिल्मों के काफी मौके मिल रहे हैं. इसके अलावा नोरा फतेही के पास सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ भी है. जानकारी के अनुसार,  भारत में भी नोरा फतेही दमकेदार डांस करती नजर आएंगी. और तो और नोरा को अब एबीसीडी 3 के लिए भी लॉक कर लिया है. यह एक 3डी फिल्म होगी. एबीसीडी 3 को 2019 नवंबर में रिलीज की प्लानिंग है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com