मुलायम ने SP-BSP गठबंधन पर बड़ा सवाल उठाया मायावती को आधी सीटेें क्यों…

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन पर सवाल उठाया। मुलायम ने कहा कि मायावती को आधी सीट क्यों दी गई। हम अकेले 80 में 39 जीते थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश टिकट नहीं तय कर पा रहे तो हमें बताएं, हम तय कर देंगे।

दरअसल गुरुवार को सपा कार्यालय लखनऊ में अखिलेश यादव और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इसके बाद हार्दिक और अखिलेश ने मुलायम से मुलाकात की।

हार्दिक और अखिलेश के जाने के बाद मुलायम ने कार्यकर्ताओं के बीच अपनी बात रखते हुए कहा कि मुझे संरक्षक बना दिया। मैं क्या कर सकता हूं। मुकाबला बीजेपी सपा के बीच है। कार्यकर्ता पार्टी में सुधार व जिताऊ प्रत्याशियों के बारे में मुझे गोपनीय पत्र भेजें हैं।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी को खत्म कौन कर रहा है? अपनी ही पार्टी के लोग। इतनी मजबूत पार्टी बनी थी। अकेले तीन बार सरकार बनाई, तीनों बार हम सीएम रहे, रक्ष मंत्री भी बने। उन्होंने कहा कि पार्टी एक मजबूत पार्टी थी। हम राजनीति नहीं कर रहे हैं लेकि हम सही बात रख रहे हैं।

मुलायम ने की थी पीएम मोदी की प्रशंसा

सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com