राजस्थान के बांसवाडा जिले में बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट, बनाया बंधक

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाडा जिले के सदर थाना क्षेत्र के मलवासा गांव में बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकत्ताओं में मारपीट करने और बंधन बनाने की घटना सामने आई है. इस घटना में घायल हुए 4 बीजेपी कार्यकर्ताओं को एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन बामणिया और उनके दो बेटों पर मारपीट का आरोप लगाया है. जिसके चलते उन्होंने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

पुलिस और बीजेपी के प्रत्याशी हकरू मईड़ा के मुताबिक मतदान के दिन पोलिंग बूथ पर बीजेपी कार्यकर्ता कैलाश को धमकी दी गई थी. जिसके बाद शनिवार सुबह करीब 8 बजे आरोपी लट्ठ और हथियार लेकर बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुंचे और पूरे परिवार पर हमला बोल दिया और मारपीट की. आरोपी, रामेश्वर निनामा और उसके भाई संजय निनामा और संतोष निनामा को गाड़ी में डाल कर साथ ले गए. आरोपियों ने संजय और संतोष को सुरवानिया के पास पटक दिया लेकिन रामेश्वर को वो अपने साथ ले गए, जिसका शाम तक भी कोई सुराग नहीं लगा. 

जिसके बाद शंकरपुरा मलावासा के निवासी कैलाश ने कांग्रेस के प्रत्याशी अर्जुन सिंह बामनिया और उनके दोनों बेटे तपेश और विकास के अलावा सूरता, वीरेंद्र, विजय पटेल, अशोक बंजारा, कांति बामनिया, विमल, विपिन, हूका मुकेश मईड़ा, दिनेश सहित 50 से 100 अन्य लोगों के खिलाफ हमला और बंधक बनाने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा, बीजेपी नेता भवानी जोशी एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के पास पहुंचे और पूरा वाकया बताया. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com