बेकाबू टैंकर ने पिकअप को मारी टक्कर, तीन की मौत 18 घायल

कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान करने सरयू नदी दरौली जा रहे थे श्रद्धालु

सीवान (बिहार) : जिले के मैरवा मुख्य मार्ग पर जीरादेई मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह सड़क के किनारे खड़ी स्नान वाले श्रृद्धालुओं से भरी पिकअप वैन को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोपालगंज के लछवार गांव से पिकअप वैन पर सवार होकर सभी यात्री कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने सीवान के दरौली जा रहे थे।

गोपालगंज जिले के थावे गांव के लोग पिकअप वैन से सीवान के दरौली के सरयू नदी के तट पर कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने जा रहे थे। शुक्रवार की सुबह पिकअप वैन का चालक जीरादेई और जगाधरी पेट्रोल पंप के बीच यात्रियों को लघुशंका के लिए सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। इसी बीच सीवान की तरफ से तेज गति से आ रहे एक टैंकर ने पिकअप वैन में पीछे टक्कर मार दी। सूचना पर जीरादेई थाने का गश्ती दल मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए सर सीवान सदर में भर्ती कराया।

मृतकों में गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने की लछवार निवासी अनारकली देवी, जिगना निवासी रिंकु देवी तथा लछवार निवासी बाल किशोर सिंह शामिल है। घायलों में लछवार गांव के जुगल सिंह, संपतिया देवी, लालमति देवी, छोटू कुमार, शिवम कुमार, शैल कुमारी, ऊषा देवी, चंदा देवी, विमला देवी, उर्मिला देवी, रेशमा देवी, शांति देवी, सुनयना देवी, विशकांता देवी, अमृता कुमारी, रंभा देवी, कलावती देवी तथा रघुवंशी देवी शामिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com