मैंने दिल्ली वालो के दिल पर राज किया मगर आज तक मैंने अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा: CM केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के आरोपों पर जवाब देते हुए भाजपा पर कई सवाल दागे। केजरीवाल ने कहा कि मैंने दिल्ली में स्कूलों को सुधारा, मोहल्ला क्लीनिक खोले, क्या मैं आतंकी हूं।

प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल ने कहा कि मैंने दिल्ली के लिए काम किया है। मैंने स्कूलों के लिए काम किया तो मैं आतंकी हो गया। उन लोगों (भाजपा) ने मुझे पांच साल तक सताया है। मैंने दिल्लीवालों का बेटा बनकर काम किया है।

मैं डायबिटीज का मरीज हूं, दिन में चार बार इंसुलिन लेता हूं। अगर कोई इंसान डायबिटीज का मरीज है और 3-4 घंटे में खाना नहीं खाता तो मर जाता है। ऐसी हालत में मैंने दो बार भ्रष्टाचार के खिलाफ भूख हड़ताल की है। एक बार 15 दिन की और दूसरी बार 10 दिन तक।

सभी डॉक्टरों ने कहा कि केजरीवाल 24 घंटे से ज्यादा जिंदा नहीं रहेगा, मैंने देश के लिए अपनी जान दांव पर लगाई। पिछले पांच साल में उन्होंने मुझे प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मेरे घर पर छापा मारा, मेरे ऑफिस पर छापा मारा, मेरे खिलाफ मामले दर्ज किए। मैं एक आतंकवादी कैसे हो सकता हूं

केजरीवाल ने कहा, आज तक मैंने अपने परिवार का नहीं सोचा है। मुझे आतंकी कहे जाने से बहुत दुख हुआ। मेरे माता-पिता को भी दुख हुआ। क्या मैं आतंकी हूं? आज ये निर्णय दिल्लीवालों पर छोड़ता हूंं।

29 जनवरी को प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के मादीपुर में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए कहा था- केजरीवाल अगर जीतकर आए तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी। दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छिपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है। कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में केजरीवाल जैसे आतंकवादी से। सीएम केजरीवाल आतंकवादी हैं और अगर अपनी बहन-बेटियों को बचाना है तो उन्होंने भगाना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com