अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया, पुलिस ने FIR की दर्ज

मध्य प्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पर नवविवाहिता ने अपने पति पर तेल डालकर आग लगाने का इल्जाम लगाया है. महिला को 80 प्रतिशत जली अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. अस्पताल से पीड़ित महिला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रही है कि पति ने उसे कमरे में बंद करके पहले काफी पीटा और फिर आग लगा दी. साथ ही धमकी भी दी कि वो लोग बच्ची को भी मार डालेंगे.

महिला ने अपने पति पर इल्जाम लगाया है कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ संबंध रहा है. जिसका दो दफा फोन आया था. बातचीत में उसने कहा कि मैं पैसे लेकर आ रहा हूं. बताया जा रहा है कि सागर शहर के विजय टाकीज का विवाह 22 साल पीड़िता से साल 2018 में हुआ था. किन्तु विजय अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता है और उसका किसी दूसरी महिला के साथ संबंध भी है.

पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने  की बात कह रही है. महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि, ‘ मेरे पति ने मुझे जलाया है, वो मुझसे पैसों की मांग करते थे. मेरे पिता जी और परिवार वालों को मारने की धमकी देते थे, मुझे बहुत प्रताड़ित किया गया. मुझे दुख है मैं अपने माता-पिता को छोड़कर जा रही हूं’.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com