पति को नपुंसक बनाकर तलाक लेना चाहती थी पत्नी, ऐसे खुली पोल

 महाराष्ट्र के पुणे में तलाक का एक ऐसा हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। दरअसल, एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काट कर नपुंसक बनाने का इल्जाम लगाया है ताकि उसे आसानी से डाइवोर्स मिल सके. पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, जिसमें काफी अजीब आरोप लगाया है. पति का कहना है कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसका निजी अंग काटने की योजना बना रही थी ताकि नपुंसक बताकर वो डाइवोर्स ले सके.

 

पीड़ित शख्स का नाम सुभाष सुराले है. सुभाष का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे नपुंसक बनाना चाहती है, ताकि इस आधार पर वो तलाक लेकर अपने बॉयफ्रेंड से विवाह कर सके. सुभाष की शादी इसी वर्ष मार्च माह में हुई थी. सुभाष ने बताया कि उसकी पत्नी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और शादी के बाद लॉकडाउन हो जाने के कारण दोनों हनीमून के लिए नहीं जा सके थे. इसके बाद वो महाबलेश्वर गए जहां उनकी मुलाकात कौस्तुभ नाम के व्यक्ति से हुई

सुभाष ने बताया कि कौस्तुभ ने उससे मित्रता कर ली और होटल में ही तीनों ने जमकर मस्ती की. इसी दौरान कौस्तुभ ने सुभाष को लॉकडाउन में नौकरी चले जाने के कारण उनके घर में रहने की अनुमति मांगी और उसने दोस्त समझकर दे दी. सुभाष के अनुसार, महाबलेश्वर से वापस आने के बाद कौस्तुभ उसी के घर पर रहने लगा और इस दौरान एक दिन सौरभ ने कौस्तुभ का मोबाइल फोन देख लिया. मोबाइल में उसने कौस्तुभ के साथ अपनी पत्नी की कई तस्वीरें देखी जिसके बाद वह आग बबूला हो गया.

शक होने पर उसने जब मैसेज खोलकर देखा उसे तब समझ आया की दोनों का विवाह से पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. जाति अलग होने के कारण उसकी शादी नहीं हो पाई थी. सुभाष के अनुसार, उसने अपनी पत्नी के प्रेमी कौस्तुभ के मोबाइल में चैट देखा. चैट में वो और उसकी पत्नी दोनों उसे निजी अंग काटकर नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे थे ताकि तलाक लेकर पत्नी अपने प्रेमी से शादी कर सकें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com