‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी, इस अंदाज में सोनाक्षी ने कहा ‘शुक्रिया’

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी हो गई है और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनके लिए यह शानदार सफर रहा है. सोनाक्षी ने उन्हें मौका देने के लिए मंगलवार रात को फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और पूरी टीम का आभार जताया. सोनाक्षी ने ट्वीट किया, “और फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी हो गई. शानदार टीम के साथ यह शानदार सफर रहा है.

सोनाक्षी ने कहा ”मुदस्सर अजीज मुझे जीवन में खुशी लाने का मौका देने के लिए आपका शुक्रिया और मेरे अब तक के सबसे मजेदार शूटिंग में से एक के लिए सभी कलाकारों और टीम का आभार। 24 अगस्त का इंतजार नहीं कर सकती.” अजीज ने फिल्म के सभी कलाकारों का आभार जताया. उन्होंने लिखा, “सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, अली फैजल, डायना पेंटी, अपारशक्ति..आप सबका धन्यवाद. आनंद एल. राय यह आपके लिए..24 अगस्त, हम आ रहे हैं.”

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ साल 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है, जो 24 अगस्त को रिलीज होगी. हाल ही में सोनाक्षी ने खुलासा किया कि मलेशिया में इस फिल्म की शूटिंग करने के दौरान वे शूटिंग से विराम लेकर एक दिन के लिए भारत आईं थीं. उनके प्रवक्ता ने बताया, “सोनाक्षी जिस ब्रांड का प्रचार करती हैं, उसके प्रोमोशन के लिए वे एक दिन का समय निकालकर भारत आई थीं. प्रवक्ता ने कहा, “दिल्ली में मीडिया के साथ मुलाकात और अभिवादन के लिए उन्होंने कुआलालम्पुर से दिल्ली के लिए सुबह उड़ान ली. कार्यक्रम शाम को होना था.

दिल्ली पहुंचकर वह तैयार हुईं और बतौर ब्रांड एंबेसडर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए वह समय पर कार्यक्रम में पहुंच गईं.” प्रवक्ता ने कहा कि कार्यक्रम के बाद उसी रात सोनाक्षी ने कुआलालम्पुर के लिए फ्लाइट ली और अगले दिन की शूटिंग में शामिल हो गईं. सोनाक्षी के ऐसा करने से ब्रांड की टीम के सदस्य बहुत खुश हुए.

Loading...
IGNITED MINDS