अब कार्टून के जरिये मोदी सरकार पर हमला बोल रही है आम आदमी पार्टी

भारत में आगामी लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने एक दूसरे पाए आरोप-प्रत्यारोप करना भी शुरू कर दिया है। अब अधिकतर नेता बस एक दूसरे की टांग खींचने के मौके ढूंढते रहते है लेकिन अब आम आदमी पार्टी ने इसके लिए एक नया तरीका अपनाना शुरू कर दिया है। अब कार्टून के जरिये मोदी सरकार पर हमला बोल रही है आम आदमी पार्टी

दरअसल आम आदमी पार्टी बीजेपी की केंद्र सरकार को घेरने के लिए अब कार्टून का सहारा ले रही है। आजकल AAP के ट्विटर अकाउंट पर ऐसी पोस्ट की जा रही है जिसमे कार्टून के जरिये केंद्र सरकार व अन्य विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा जा रहा है। अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी की ओर से गंगा की सफाई के मामले में भी एक कार्टून ट्वीट कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की गई है।

ट्वीट किया मंगलवार सुबह आम आदमी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से किया गया है। इसमें एक कार्टून के जरिये प्रधानमंत्री मोदी के गंगा सफाई के वायदे को मात्र एक जुमला बताया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर महंगाई के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और सरकार पर हमला बोला था। इस ट्वीट में केजरीवाल ने कहा था कि देश में पिछले कुछ सालों में पेट्रोल और डीजल के दाम जितने बढे है उतने पहले कभी नहीं बढ़े।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com