गुरुग्राम जमीन घोटाला : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह बोले यह सब राजनीतिक साजिश

दिल्ली के समीप गुरुग्राम में हुए जमीन घोटाला मामले में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही है। हाल ही में इन दोनों के खिलाफ गुरुग्राम के खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। अब इस मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। गुरुग्राम जमीन घोटाला : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह बोले यह सब राजनीतिक साजिश

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुरुग्राम जमीन घोटाले मामले में अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के मामले को एक राजनीतिक साजिश बताया है। उन्होंने सोमवार को इस मामले में  मीडिया से बात करते हुए कहा है कि यह कोई घोटाला नहीं है। यह सब एक  राजनीतिक साजिश के तहत किया जा रहा है। भूपेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि अगर वाकई ऐसा कोई मामला होता तो हम अब तक आजाद नहीं घूम रहे होते। यह सब सरकार की निराशा का ही नतीजा है।

गौरतलब है कि हाल ही में गुरुग्राम में जमीन घोटाला मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और रॉबर्ट वाड्रा के साथ-साथ डीएलफ नामक एक रियल एस्टेट कंपनी और ओमकारेश्वर प्रॉपर्टीज समेत कुछ अन्य सरकारी और गैर सरकारी अधिकारीयों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी। हालाँकि पुलिस ने मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से एफआईआर दर्ज करने वालों के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Loading...
IGNITED MINDS