गोरखपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, आरोपी फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है. यहां बंदुक के बल पर एक युवती के बलात्कार किया गया और फिर इस घटना का वीडियो बना कर इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया गया. पीड़िता की मां ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने बलात्कार और धमकी के साथ आईटी एक्ट में केस दर्ज किया है. इसके साथ ही आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है क्योंकि पीड़िता नाबालिग है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता का मां ने बताया है कि गांव का ही एक मनचला उनकी बेटी को बीते 1 साल से तंग कर रहा था. जब वह स्कूल जाती तो उसके साथ कई बार अश्लील हरकतें भी कर रहा था. इसके साथ ही शिकायत के मुताबिक, वह जान से मारने की धमकी देता था और विवाह के लिए भी दबाव बना रहा था. परिवार इतना तंग हो गया था कि इन हरकतों से तंग आकर लड़की की पढ़ाई भी छुड़ा दी थी. शिकायत में यह भी कहा गया है कि इस केस की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी, किन्तु कोई खास कार्रवाई नहीं हुई.

इससे पहले जब तड़के सुबह उनकी बेटी शौच करने जा रही थी, तो उसे आरोपी युवक जबरन खींच कर अपने घर ले गया और बन्दूक के बल पर कमरे में ही उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद इस पूरे घटनाक्रम को उसने कमरे में लगे CCTV कैमरे में कैद कर लिया. इतना ही नहीं उसने यह फूटेज इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया और यह वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद से किशोरी बेहद परेशान है. शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई है. अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की खोजबीन की जा रही है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि अगर पुलिस ने पहले ही मामले को संज्ञान में लिया होता तो यह दिन नहीं देखना पड़ता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com