बड़ी खबर : CM ममता बनर्जी के इशारे पर बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा लगी रोक

पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखों के नजदीक आते-आते सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भाजपा के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने वाले थे। हालांकि पुलिस ने इस यात्रा की अनुमति नहीं दी। भाजपा का कहना है कि यात्रा को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर अनुमति नहीं दी गई है। पार्टी इसके खिलाफ अदालत का रुख करेगी।

भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने दावा किया कि बंगाल पुलिस ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को मिली मंजूरी को रद्द कर दिया है। ये यात्रा कांचरापारा से बैरकपुर तक होनी थी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी इसमें शामिल होना था। अर्जुन सिंह का कहना है कि भाजपा इस मामले को लेकर अदालत जाएगी और यात्रा को फिर से आगे बढ़ाएगी।

सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘पुलिस ने ममता के निर्देश पर कांचरापारा से बैरकपुर तक घोष पारा रोड पर परिवर्तन यात्रा के लिए आज मिली अनुमति को रद्द कर दिया है। यात्रा स्थगित कर दी गई है, हम अदालत में जाएंगे और यात्रा को फिर से शुरू करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाकी के कार्यक्रम जारी रहेंगे।’

पार्टी के मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी अनिल बलूनी ने बुधवार को कहा कि इस चुनावी राज्य के अपने एकदिवसीय दौरे पर नड्डा कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। बलूनी ने कहा कि नड्डा गुरुवार को कोलकाता में ‘लोक्खो सोनार बांग्ला घोषणापत्र क्राउडसोर्सिंग’ कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। बता दें कि भाजपा नेता पश्चिम बंगाल के अपने हालिया दौरों में राज्य को ‘सोनार बांग्ला’ के रूप में पुन: स्थापति करने का वादा करते रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com