500 कर्मचारियों के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने 18 घंटे में 25.54 किमी सिंगल लेन सड़क का निर्माण किया

केंद्र सरकार ने हाल ही में सड़क निर्माण को लेकर एक और रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने केवल 18 घंटे में 25.54 किमी सिंगल लेन का निर्माण कर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स नाम दर्ज करा लिया है। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और बताया कि चार लाइनों के राजमार्ग की एक सड़क मात्र 18 घंटों में तैयार कर दी गई है।

इस सड़क की लंबाई 25.54 किलोमीटर बताई जा रही है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया कि सोलापुर-विजापुर राजमार्ग पर 4-लेनिंग कार्य के अंतर्गत 25.54 किलोमीटर के सिंगल लेन निर्माण कार्य को 18 घंटे में पूरा किया है, जिसे ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में दर्ज किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आगे लिखा कि ठेकेदार कंपनी के 500 कर्मचारियों ने इसके लिए मेहनत की है। मैं उन कर्मचारियों सहित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक, अधिकारी, ठेकेदार कंपनी के प्रतिनिधि और परियोजना अधिकारियों का अभिनंदन करता हूं। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि वर्तमान में सोलापुर-विजापुर राजमार्ग के 110 किमी का कार्य प्रगति पर है जो अक्तूबर 2021 तक पूरा हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com