आल इंडिया इलाहाबाद बैंक आफीसर्स एसोसिएशन ने दिए राजकीय बालिका इंटर कालेज को सीलिंग पंखे

लखनऊ, 3मार्च। गोमतीनगर के विनय खंड-4 राजकीय बालिका इंटर कालेज, लखनऊ मे वसुंधरा फाउंडेशन की प्रेरणा से आल इंडिया इलाहाबाद बैंक आफीसर्स एसोसिएशन की तरफ से सप्रेम भेंट राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामनाथ शुक्ल ने विद्यालय को 15सीलिंग पंखे दिए। श्री शुक्ल ने उद्बोधन मे अपने विद्यार्थी जीवन के कष्टप्रद क्षणों को याद करते हुए छात्राओं के लिए विद्यालय में 15 सीलिंग पंखे उपलब्ध कराए।

उन्होंने कहा मौसम वैज्ञानिकों द्वारा इस वर्ष की गई भविष्यवाणी में मार्च से मई तक भीषण गर्मी पड़नेवाली है। इससे निजात पाने के लिए वसुंधरा फाउंडेशन से प्रेरित होकर, विद्यालय के छात्रों के लिए ब्रांडेड कंपनी के 15सीलिंग पंखे देने का संकल्प लिया। इस संकल्प में हमारी एसोसिएशन की अहम भूमिका है। जिससे कि छात्राओं को पढ़ाई में गर्मी की वजह से किसी प्रकार का व्यवधान न उत्पन्न हो।
श्री शुक्ल ने विद्यालय के प्रधानाचार्य व शिक्षकों एवं फाउंडेशन के सदस्यों को एसोसिएशन की तरफ से आश्वस्त करते हुए कहा हम और हमारी एसोसिएशन छात्राओं के सहयोग के लिए विद्यालय के प्रांगण मे सदैव आते रहेंगे।

इस अवसर पर राजकीय बालिका इंटर कालेज की प्रधानाचार्य निताशा सिन्हा एवं फाउंडेशन के अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने आल इंडिया इलाहाबाद बैंक आफीसर्स एसोशिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामनाथ शुक्ल के प्रति अपने उद्गारों एवं विचारों को रखते हुए, विद्यालय के छात्राओं के लिए 15सीलिंग पंखे देने के लिए आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष मनोज अग्रवाल,मंडल सचिव नमित शर्मा, कोषाध्यक्ष प्रियंका झा आदि उपस्थित रहे।

Loading...
IGNITED MINDS