ममता बनर्जी को जिस तरह की चोटें लगी हैं, उस स्थिति में मरीजों को हम तीन से चार हफ्ते तक आराम के लिए कहते हैं : SSKM अस्पताल

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हालत स्थिर है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में संतोषजनक प्रगति हुई है। सरकारी अस्पताल एसएसकेएम के डॉक्टरों ने बताया कि बनर्जी को रात में अच्छी नींद आई। उन पर उपचार का अच्छा असर हो रहा है।

एसएसकेएम के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि हमारी टीम लगातार ममता बनर्जी की हालत पर नजर रखे हुए है। आज उनके बाएं पैर पर लगाया गया अस्थायी प्लास्टर काटकर देखा जाएगा कि चोट ठीक हुई है या नहीं। इसके अलावा अन्य जांच भी की जाएंगी। डॉक्टर ने बताया कि उनके बाएं पैर के टखने की सूजन घट रही है। अब उन्हें गर्दन, कंधे और कमर में ज्यादा दर्द नहीं हो रहा।

डॉक्टर ने बताया कि ममता बनर्जी को जिस तरह की चोटें लगी हैं, उस स्थिति में मरीजों को हम तीन से चार हफ्ते तक आराम के लिए कहते हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुख्यमंत्री व्हीलचेयर का इस्तेमाल भी कर पाएंगी।

ममता बनर्जी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के सवाल पर डॉक्टरों ने बताया कि टीम शुक्रवार को उनके स्वास्थ्य की जांच करेगी, जिसके बाद फैसला लिया जाएगा। बता दें कि पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के समय अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर धक्का दिए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस अघ्यक्ष को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com