भाजपा को सबक सिखायेगी बंगाल की जनता : प्रो.रामगोपाल यादव

फिरोजाबाद :  समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने शनिवार को जसराना तहसील के गांव नगला इंची में एक प्रतिमा अनावरण के बाद मंच से भाजपा का नाम लिये बगैर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव शनिवार को गांव नगला इंची में स्व. बलराम सिंह यादव की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे। प्रतिमा अनावरण के बाद उन्होंने कहा कि लोगों के पास पैसा तो है लेकिन कोई पहचान नहीं है। स्व. बलराम सिंह यादव के बेटों ने जो उनकी मूर्ति लगावाने का काम किया है वह सराहनीय काम है। क्योंकि जीना उसी का सार्थक होता है जिसके जाने के बाद लोग उसे याद करें।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा का नाम लिए बिना ही भाजपा पर हमला बोलते हुये कहा कि जिन लोगों के हाथों में आज सत्ता की चॉबी है वह देश को निजी हाथों में बेच रहे हैं। रेलवे, बीएसएनएल, हवाई अड्डे यहां तक कि बैंकों को भी निजी हाथों में देने की तैयारी है। लोगों का खुद का पैसा है लेकिन बैंक से निकाल नहीं सकते। तरह-तरह की पाबंदियां लगाई जा रही हैं। सपा महासचिव ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस स्टेडियम का नाम सरदार बल्लभाई पटेल स्पोर्ट स्टेडियम था आज उसका नाम बदलकर नरेन्द्र मोदी स्टेडियम कर दिया। पहले बैंकों को एक दूसरे में मर्ज कर रहे थे लेकिन अब समाचार पत्रों के माध्यम से पता चला है कि अब बैंके बेची जा रही है। देश का गरीब ऐसे लोगों का नाम भी याद नहीं रखेगा।

सपा महासचिव ने मुरादाबाद की घटना पर कहा कि किसी को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली है वह केन्द्र सरकार का फोर्स है वह सपा का फोर्स नहीं है उसे जो आदेश होते हैं उसी के हिसाब से काम करता है। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री दिल्ली में अपने बैनर लगवा रहे हैं जैसे वह आने वाले प्रधानमंत्री हो, कलकत्ता में भाषण कर रहे हैं और गोरखपुर में महिलाओं की हत्यायें हो रही हैं बलात्कार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता इनको सबक सिखाने का काम करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com