“शुभेंदु को समाप्त करने के लिए ममता नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही है : पिता शिशिर अधिकारी

पश्चिम बंगाल बीजेपी की नेता और सांसद लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी से उनके आवास पर मुलाकात की. शिशिर अधिकारी टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी के पिता है. शुभेंदु नंदीग्राम से सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, लॉकेट चटर्जी ने मुलाकात के दौरान शिशिर अधिकारी से पूछा कि आखिर ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला क्यों लिया.

लॉकेट चटर्जी के सवाल का जवाब देते हुए शुभेंदु अधिकारी के पिता ने कहा, “शुभेंदु को समाप्त करने के लिए. आप (बीजेपी) अभिषेक को समाप्त करना चाहते हैं, मैं (ममता) शुभेंदु को समाप्त कर दूंगी.”

बता दें कि अभिषेक बनर्जी टीएमसी के सांसद होने के साथ-साथ सीएम ममता बनर्जी के भतीजे हैं. चुनावी रैलियों में अभिषेक बनर्जी अक्सर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी की टॉप लीडरशिप के निशाने पर रहते हैं. बीजेपी नेताओं ने कई चुनावी रैलियों में कहा है कि तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी और भतीजे अभिषेक की एक “प्राइवेट लिमिटेड कंपनी” की तरह काम करती है.

गौरतलब है कि टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी के दोनों बेटे शुभेंदु और सौमेंदु बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. जबकि उनके तीसरे बेटे दिब्येंदु अभी टीएमसी से लोकसभा सांसद हैं. शुभेंदु व सौमेंदु के BJP में शामिल होने के बाद शिशिर अधिकारी को ममता बनर्जी की अगुवाई वाली पार्टी मेंअलग थलग कर दिया गया है.

खुद शिशिर अधिकारी का कहना है कि पार्टी से कोई भी मुझसे संपर्क नहीं करता है. टीएमसी के पदाधिकारियों ने मेरे बारे में अपमानजनक टिप्पणी की. ऐसी टिप्पणी कांग्रेस और सीपीआई (एम) के नेताओं ने भी मेरे खिलाफ नहीं की है.

शिशिर अधिकारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए TMC महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा था कि, “शिशिर दा एक अनुभवी व्यक्ति हैं. हर कोई समझता है कि उनकी आत्मा कहां है और वह शारीरिक रूप से कहां है. उन्हें पहले उसपर निर्णय लेने दें.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com