सड़क हादसे में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता समेत 9 की मौत, 31 घायल

लखनऊ :  उत्तर प्रदेश में रविवार का दिन सड़क हादसों से भरा रहा। अलग-अलग जिलों में हुए चौबीस घंटे के भीतर सड़क हादसे में अब तक हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ता समेत 09 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 31 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहली घटना उन्नाव जनपद की है, आसीवन थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर एक कार और डीसीएम से टकरा गई। हादसे में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता अनिल कुशवाहा (35) की मौत हो गई। इसमें संदीप सिंह,राहुल, दिलीप और एक अन्य घायल है। बताया जा रहा है कि शनिवार को फतेहपुर चौरासी में उन्होंने अपने गेस्ट हाउस का शुभारम्भ किया था। रविवार को सुबह घर वापस लौटते वक्त यह हादसा हुआ है। इसी तरह शाहजहांपुर जनपद के अल्हागंज थाना क्षेत्र के ग्राम कटियुली निवासी प्यारेलाल (48) रविवार सुबह पड़ोस के गांव कोहली निवासी अनिल (28) व दामोदर (30) के साथ मोटरसाइकिल से अल्हागंज की तरफ जा रहे थे। अल्हागंज थाना क्षेत्र में जलालाबाद-फर्रुखाबाद राज्य राजमार्ग पर दौलतपुर गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

भदोही जिले के गोपीगंज इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग के लाला नगर टोल प्लाजा के पास रविवार सुबह खड़े कंटेनर में इलाहाबाद की तरफ जा रहे युवकों की कार जा घुसी। हादसे में गोलू कुमार (28) पुत्र मुन्नू, दीपू (25) और विकास की मौत हो गई। सड़क हदसे में मारे गए लोग वाराणसी के रहने वाले बताये जा रहे हैं। उधर, जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में मथुरा-बरेली मार्ग पर रविवार सुबह गांव खेम गढ़ी के पास एक बस और डीसीएम गाड़ी में आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कई की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि बस जयपुर से बरेली जा रही थी और डीसीएम कासगंज से सिकंदराराऊ की ओर जा रही थी।

उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की देर रात को डंपर और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। मृतकों की शिनाख्त सीतापुर पिसावा थाना क्षेत्र के साहब नगर निवासी 60 वर्षीय भैयालाल समेत दो को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य का इलाज चल रहा है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में सीतापुर के पिसावा थाना क्षेत्र के साहब नगर निवासी विनोद (4) पुत्र कल्लू, गोलू (20) पुत्र अजय मिश्रा, राहुल (16) पुत्र रामरतन, कल्लू (40) पुत्र विश्राम, उत्तम शुक्ला (40) व इसी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी छेदीलाल (35) चेतराम (21), अंकित (20), सुरेंद्र (50) समेत अन्य शामिल हैं, जिनका उपचार चल रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com