अमेरिका के सुपरमार्केट में फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 10 लोगों की मौत

अमेरिका के कोलोराडो में हुई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी समेत 10 लोग मारे गए हैं। पुलिस के मुताबिक घटना बोल्डर के एक सुपरमार्केट में हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल वह घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अभी इस बात की जांच में जुटी है कि इस गोलीबारी के पीछे का मकसद क्या था।

बोल्डर पुलिस विभाग के कमांडर केरी यामागुची ने संवाददाताओं को बताया कि अधिकारियों ने घटना स्थल पर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि अभी गोलाबीरी में कितने लोग मारे गए हैं। बोल्डर काउंटी के जिला अटॉर्नी माइकल डोगर्टी ने कहा कि मृतकों की संख्या बाद में सार्वजनिक की जाएगी।

बोल्डर पुलिस विभाग ने ट्वीट किया, ‘हमारे पास कई पीड़ित हैं, जिन्होंने अपनी जान गंवाई। पीड़ितों में से एक बोल्डर पुलिस अधिकारी है। मीडिया को परिवारों की गोपनीयता का सम्मान करने के लिए कहा गया है। जांच चल रही है। परिवारों को सूचित किए जाने तक पीड़ितों के बारे में कोई संख्या जारी नहीं की जाएगी।’

व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जेक साकी ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को बोल्डर सुपरमार्केट की घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और अधिकारी उन्हें पल-पल की खबर दे रहे हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते जॉर्जिया के अटलांटा में मसाज पार्लर में एक बंदूकधारी ने आठ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com