हमारे लिए भारत के खिलाफ मैच आम मुकाबले की तरह: शोएब मलिक

पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक ने आगामी एशिया कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बन रहे माहौल को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि उनके लिए यह मैच भी अन्य मैचों की तरह ही होगा.

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 15 सितंबर से शुरू होने जा रहे एशिया कप में भारत और पाकिस्तान 19 सितंबर को दुबई में आमने-सामने होंगे. दोनों टीमें लगभग एक साल बाद एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी.

मलिक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ होने वाला मैच भी अन्य मैचों की तरह ही है. इसे ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए क्योंकि इससे अनावश्यक दबाव बढ़ता है.’

36 साल के मलिक ने भारत के खिलाफ 39 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1661 रन बनाए हैं. उन्होंने अपने कुल 9 वनडे शतक में से चार शतक भारत के खिलाफ लगाए हैं. इनमें से दो एशिया कप में ही लगाए गए हैं.

हालांकि, उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि ऐसे मैच खिलाड़ियों को अपनी छाप छोड़ने का मौका देते हैं. मलिक ने कहा, ‘शायद यह एकमात्र ऐसा क्रिकेट मैच है, जिसे न केवल भारत-पाकिस्तान के लोग देखते हैं बल्कि पूरा क्रिकेट जगत देखता है. यही वजह है कि यह सभी मैच खिलाड़ियों को हीरो बनने का मौका देते हैं.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com