भाभी के साथ अवैध रिश्ते के बीच रोड़ा बन रहा था भाई, पत्नी ने ही करवा डाला पति का ये हाल

झालावाड़: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही राजस्थान से एक दिल दहला देने वाला केस सामने आया है जहां एक शख्स की चाकू से गला काटकर निर्दयता से क़त्ल कर दिया गया। जब पुलिस ने इस केस का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने कहा कि अपनी भाभी से अवैध रिश्ते के चलते छोटे भाई ने अपने भाई का गला रेत कर क़त्ल कर दिया। ये केस झालावाड़ शहर के पनवाड़ थाना इलाके के सरखंडिया क्षेत्र का है।

वही केस का खुलासा करते हुए खानपुर डीएसपी राजीव परिहार ने कहा कि मृतक शख्स बलराम के छोटे भाई संजय के अपनी भाभी से अवैध संबंध थे। पुलिस की पूछताछ में अपराधी ने कहा कि मृतक शख्स भाभी से अवैध रिश्ते में रोड़ा बना हुआ था। इस पर मृतक की बीवी अपराधी देवर से अपने पति को ठिकाने लगाने की बात बोल कर मायके चली गई।

तत्पश्चात, क़त्ल के अपराधी छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को बहाने से सरखंडिया के जंगल में ले जाकर चाकू से गला रेतकर निर्दयता से उसका क़त्ल कर दिया। घटना के पश्चात् हत्यारा भाई पुलिस को गुमराह करने के लिए घटनास्थल पर भी गया था। केस में कॉल डिटेल तथा जांच के पश्चात् पुलिस हत्यारे भाई संजय तक पहुंच गई तथा छोटे भाई को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। अब पुलिस इस मामले में मृतक की बीवी के किरदार की पड़ताल कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com