राजस्थान में विनाशकारी कोरोना : तेजी से फ़ैल रहा संक्रमण 1675 नए मामले सामने आए

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन ने सख्ती और बढ़ा दी है. राजस्थान सरकार ने प्रशासन को निर्देश दिया है कि बाजारों में जिन दुकानों एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों में मास्क और उचित दूरी के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जाएगा, उन्हें 72 घंटे के लिए सील कर दिया जाएगा.

राजस्थान में कोरोना तेजी से पैर पसारने लगा है. 3 अप्रैल को सूबे में  इस साल के अब तक के सबसे ज़्यादा मामले आए हैं. पूरे राज्य में 1675 कोरोना पॉज़िटिव आए हैं. इस साल जयपुर में सबसे ज़्यादा 367 कोरोना के मामले 3 अप्रैल को सामने आए और सबसे ज़्यादा राज्य में तीन मौतें भी हुई हैं.इस साल पहली बार राज्य में कोरोना के एक्टिंव मरीज़ों की संख्या 10 हजार के ऊपर पहुंची है. राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 11738 हो गई है.

राजस्थान के जोधपुर में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) के 14 और छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित सभी छात्रों को आईआईटी के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है.

14 नए मामलों को मिलाकर अब तक आईआईटी जोधपुर के 65 छात्र कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. जोधपुर की डिप्टी सीएमएचओ डॉ. प्रीतम सिंह ने बताया कि आईआईटी जोधपुर में 14 और छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं. इन सभी को कैम्पस के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com