जिला पंचायत चुनाव- “आप” यूपी प्रभारी संजय सिंह ने 309 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की

  • भाजपा को सबक सिखाएगी जनता, दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों और किसानों में भारी आक्रोश- संजय सिंह
  • योगीराज में हुए अन्याय, अत्याचार और जुल्म के खिलाफ वोट करेगी जनता -संजय सिंह

गाजियाबाद. आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी एवम राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गाजियाबाद में रविवार को प्रेस वार्ता कर 309 जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों की सूची जारी की. यह प्रथम और द्वितीय चरण में होने वाले चुनाव के प्रत्याशियों की सूची है जिसमें 17 वर्तमान प्रधान, 11 जिला पंचायत सदस्य , 02 डॉक्टर, 06 पूर्व बीडीसी, 08 पूर्व प्रधान,07 पूर्व जिला पंचायत सदस्य, 16 जिला पंचायत का चुनाव लड़ चुके कैंडिडेट, 54 किसान, 23 गृहणी महिलाएं, 04 वकील, 51अन्य, 36 सोशल वर्कर, 74 अन्य विधाओं से जुड़े हुए लोग सूची में शामिल है ।

संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम किया है .जिसे हम उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में लोगों के बीच जाकर केजरीवाल मॉडल को बताने का काम करेंगे ।

उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता से अपील की है कि जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएं क्योंकि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले 4 वर्षों के कार्यकाल में दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों पर विशेषकर किसानों के साथ अन्याय, अत्याचार,जुल्म किया है । हाथरस में गरीब की बेटी को रात में 2:00 बजे जबरन जला दिया गया, कानपुर में 08 पुलिस के जवान शहीद हुए, तीन बार के विधायक निर्वेन्द्र मिश्रा की हत्या कर दी गई, जय प्रकाश पाल की एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में बलिया में हत्या कर दी गई, नौजवानों को लाठियों से बर्बरता पूर्वक पीटा गया, शिक्षामित्र सुहागिन महिलाओं को सर मुड़वाना पड़ा इन सारे सवालों का अत्याचारों का जवाब देने का वक्त है, किसानों को आतंकवादी कहने वाली सरकार को सबक सिखाने का यह वक्त है अपने वोट की ताकत से भाजपा के प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराएं

उत्तर प्रदेश में अपराधीकरण, भ्रष्टाचार बढ़ा है कोरोनाकाल में ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर में घोटाला हुआ इन सवालों का जवाब देने का वक्त आया है जनता इसमें अपनी भूमिका निभाएगी

उन्होंने रोजगार के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि ग्राम पंचायत अधिकारियों की भर्ती योगी सरकार ने अपनी अक्षमता के चलते हुए रद्द कर दी. ऐसे दो- तीन सफल अभ्यर्थियों ने आत्महत्या कर ली ये बेहद बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, योगी सरकार नौजवान विरोधी है प्रदेश में जंगलराज चल रहा है, आये दिन बलात्कार, हत्या, लूट डकैती की घटनाएं आम हो गई है । अपराधियों, माफियों को योगी सरकार का संरक्षण प्राप्त है, उनके हौसले बुलंद है जिसकी वजह से आज पुलिस भी यूपी में सुरक्षित नहीं है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी की हालत सुधारने के बजाय बंगाल, तमिलनाडु, हैदराबाद में जा जाकर रैलियां कर रहे है और वहां की जनता को बरगलाने का काम कर रहे है ।

दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र गौतम ने कहा कि बीजेपी ने नफरत का माहौल पैदा किया उत्तर प्रदेश को भी जंगलराज में तब्दील कर दिया है भारत के उपक्रमों को एक-एक करके भेज दिया, लोगों में भय व्याप्त है जिला पंचायत चुनाव के माध्यम से जंगलराज को खत्म करने का मौका है योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता घर- घर जाकर दिल्ली के कामों को जनता के बीच लेकर जायेगा । 2022 में उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी जिसकी शुरुआत जिला पंचायत चुनाव के परिणाम से हो जाएगी ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com