सपा, बसपा, कांग्रेस को नहीं मिल रहे हैं जिला पंचायत के प्रत्याशी : सभाजीत सिंह

  • किसानों की सिंचाई और घरों के बिजली बिल माफी को मुद्दा बनाएगी आप: सभाजीत सिंह
  • पार्टी की सफलता प्रदेश की राजनीति में सुखद बदलाव की पृष्ठभूमि तैयार करेगी

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पहले चरण में जिन जिलों में चुनाव होना है और जिलों से जो खबरें आ रही है सपा, बसपा और कांग्रेस को नहीं मिल रहे हैं प्रत्याशी और यही कारण है कि तीनों दल आधिकारिक रूप से सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित नहीं कर पा रहे हैं ।

श्री सिंह ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनावों के मद्देनजर महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के घरों और खेती संबंधी बिजली बिल पूरी तरह से माफ करने को मुद्दा बनाएगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने लखनऊ में मीडिया को जारी बयान में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा और अन्य सियासी दल सिर्फ जाति, धर्म और संप्रदाय की राजनीति करते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी जनता के असली मुद्दों पर काम करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है और पार्टी को पंचायत चुनावों में भारी सफलता मिलेगी।

सभाजीत सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार ने चिकित्सा, शिक्षा, वृद्धा और महिला पेंशन उपलब्ध कराने में एक नजीर स्थापित की है, जिसे हम उत्तर प्रदेश में भी पंचायत चुनाव में जीत दर्ज कर लागू करेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में अभूतपूर्व प्रदर्शन करेगी। आम आदमी पार्टी अपनी स्थापना के साथ साफ-सुथरी राजनीति के प्रति प्रतिबद्ध रही है। हम राजनीतिक भ्रष्टाचार और सियासत में गुंडे-माफिया की दखल खत्म करने के लिए राजनीति में आए हैं। पंचायत चुनाव में भी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता यही है कि हमारे प्रत्याशी बेदाग छवि वाले लोग हों। प्रदेश में होने जा रहे पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पक्की है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लहर शुरू हो गई है। सकारात्मक राजनीति की चाहत रखने वाले लोग तेजी से साथ जुड़ रहे हैं। पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी की सफलता प्रदेश की राजनीति में सुखद बदलाव की पृष्ठभूमि तैयार करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पंचायत चुनाव को विधानसभा चुनाव का मॉक ड्रिल मानकर पूरी ताकत से जुटने का आह्वान किया। कहा कि पंचायत चुनाव की सफलता ग्रामीणों क्षेत्रों के घरेलू बिजली बिल और किसानों नलकूपों के बिल पूरी तरह माफ कराने की जमीन तैयार करने का काम करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com