दिल्ली कैपिटल्स व चेन्नई सुपर किंग्स के मध्य टक्कर में कौन किस पर होगा भारी, जाने

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में आज दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सामने दिल्ली कैपिटल्स होगी। दो विकेटकीपर कप्तानों के बीच की यह टक्कर रोमांचक होने की उम्मीद है। एक तरफ अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी होंगे तो दूसरी तरफ युवा रिषभ पंत जो पहली बार आइपीएल में कप्तानी करने उतरेंगे। दिल्ली के लिए यह मैच मुश्किल होगा क्योंकि उसके दो स्टार गेंदबाज कगीसो रबादा और एनरिच नॉर्त्जे नहीं खेल पाएंगे।

दिल्ली और चेन्नई के बीच आइपीएल में अब तक खेले गए मैचों को देखें तो यलो आर्मी ही हावी नजर आती है। दोनों टीमों के बीच कुल 23 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से दिल्ली की टीम को महज 8 मैच में ही जीत मिली है। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई की टीम ने कुल 15 मुकाबले को अपने नाम किया है। अगर दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले 5 मैच पर नजर डाले तो यहां भी चेन्नई ही बीस रही है। 3 मुकाबले में चेन्नई तो वहीं 2 मैच में दिल्ली की टीम को जीत मिली है।

वानखेड़े में भी चेन्नई का रिकॉर्ड बेहतर

दोनों टीमों के बीच आज का यह मुकाबला मुंबई के ऐतिहासिक वानखेडे स्टेडियम में खेला जाना है। यहां दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करे तो एक बार फिर से चेन्नई की टीम आगे नजर आती है। इस मैदान पर चेन्नई ने कुल 30 मैच खेला है जिसमें से 18 में जीत हासिल की है तो वहीं 12 मुकाबले टीम ने गंवाए हैं। दिल्ली की बात करें तो 28 मैच खेलते हुए इस मैदान पर टीम को 16 में जीत मिली है और 12 मुकाबले गवाएं हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, रिषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन, क्रिस वोक्स, उमेश यादव, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित XI

रितुराज गायकवाड, रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धौनी, ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी एंगिडी, इमरान ताहिर

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com