राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिशा पाटनी को किस करते हुए सलमान खान के किसिंग की तस्वीर भी सोशल मीडिया जमकर हो रही वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर का उनके फैंस और सिनेमा दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रेलर में सलमान खान का एक्शन और रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

वहीं इन सबके बीच ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के ट्रेलर में जिस सीन की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह सलमान खान का पहला ऑनस्क्रीन किसिंग सीन है। जी हां, ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है, जिसमें वह फिल्म की अभिनेत्री दिशा पाटनी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह सलमान खान का ऑनस्क्रीन पहला किसिंग सीन है।

‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में दिशा पाटनी को किस करते हुए सलमान खान के किसिंग की तस्वीर भी सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। जिसे दिग्गज अभिनेता के फैंस खूब पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 𝑹𝒖𝒑𝒂𝒍𝒊 नाम की यूजर ने ट्विटर पर ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान और दिशा पाटनी के किसिंग सीन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘रुको, क्या मैंने देखा सलमान ने दिशा को किस किया।’

वहीं YOGESH ने सलमान खान के किसिंग सीन को लेकर लिखा है, ‘मेगास्टार सलमान खान का पहला किसिंग सीन उनके 32 साल के करियर में’। SRKIAN के ट्विटर हैंडल ने लिखा है, ‘भाई ने ऑनस्क्रीन किस कर ली।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान के पहले ऑनस्क्रीन किसिंग सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है, जिनके साथ सलमान खान की यह तीसरी फिल्म है। 2008 में आयी वॉन्टेड से पहली बार सलमान और प्रभु का एसोसिएशन हुआ था। इसके बाद प्रभुदेवा ने दबंग 3 निर्देशित की। अगर राधे के नजरिए से देखा जाए तो फिल्म वॉन्टेड का ही विस्तार है। उसी किरदार के साथ प्रभुदेवा ने इस बार ड्रग्स के खिलाफ नारकोटिक्स विभाग की लड़ाई को कहानी का आधार बनाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com