सुनील गावस्कर ने कहा-बहुत जल्द टीम इंडिया के लिए खेलेगा ये तूफानी बल्लेबाज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन में गुरुवार को खेले गए 16वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज़ देवदत्त पडीक्कल ने शतक जड़ा। यह इस सीजन में किसी भी बल्लेबाजी द्वारा बनाया गया यह दूसरा शतक था। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर देवदत्त की बैटिंग से बहुत प्रभावित हुए हैं। उनका मानना है कि यह बल्लेबाज जल्दी ही भारत के लिए भी खेलता नजर आएगा।

गावस्कर ने आगे कहा कि, “मैं इस बात से बिल्कुल भी हैरान नहीं होऊंगा, यदि यह भारत के लिए निकट भविष्य में किसी भी फॉर्मेट में खेलते दिखाई दें। इस खिलाड़ी के अंदर क्लास और वो क्षमता है, जिसके कारण उसे टीम इंडिया में जगह मिल सकती है। इनके नाम फर्स्ट क्लास और रणजी ट्रॉफी में ढेर सारे रन हैं, साथ ही उन्होंने कई शतकीय पारी भी खेली है।” “50 ओवर के मैच में इस बैट्समैन ने काफी सारी शतकीय पारियां खेली है। घरेलू टी20 टूर्नामेंट में भी बहुत सारे रन बनाए हैं। तो इसी कारण मुझे इस बात पर बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी, यदि जो इनको टीम इंडिया में जल्दी या फिर देर से चांस मिलता है।”

गावस्कर ने कहा कि “कर्नाटक की ओर से हमेशा ही बेहतरीन बल्लेबाज आते रहे हैं। गुंडप्पा विश्वनाथ, राहुल द्रविड़ और अब केएल राहुल। यदि जो केएल राहुल जो जानते हैं तो वो कुछ ऐसे स्टार हैं, जिन्हें अपने आप ज्यादा से ज्यादा भरोसा रखने की आवश्यकता है। कभी-कभी आपको यह लगेगा कि वह अपने आप पर यकीन नहीं करते, वह बहुत ही अधिक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मयंक अग्रवाल और करुण नायर भी हैं जिन्होंने टेस्ट में तिहरा शतक बनाया। कर्नाटक के पास बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाजी क्रम है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com