PUBG की टक्कर वाले गेम का सूखा भारत में होगा खत्म! बस 21 जून तक करना होगा इंतजार

PUBG गेम के टक्कर में इस साल गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के मौके पर FAUG गेम्स को लॉन्च किया था, लॉन्चिंग से पहले FAUG गेम को लेकर काफी चर्चा थी। हालांकि लॉन्चिंग के बाद सिंगल प्लेयर मोड होने के चलते FAUG गेम्स को PUBG के मुकाबले से बाहर कर दिया गया था। लेकिन जल्द ही भारत में PUBG गेम्स के टक्कर वाला FAUG गेम आ रहा है।

FAUG गेम्स को मिलेगा नया अपडेट 

दरअसल FAUG गेम्स को 21 जून 2021 को नया अपडेट मिलने जा रहा है। नये अपडेट के साथ FAU G गेम में मल्टीप्लयेर गेम मोड Deathmatch का सपोर्ट मिल जाएगा, जो नये नये घातक हथियार से लैस होगा। FAUG गेम की डेवलपर्स कंपनी nCore ने रामनवमी के दिन अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से टीजर पोस्ट किया है, जहां से गेम को नया अपडेट मिलने की जानकरी मिली है। ट्वीट में गेम के अपडेट को सिनेमैटिक ट्रेलर में दिखाया गया है।

खत्म होगा घातक हथियारों का सूखा 

मौजूदा FAUG गेम में मल्टीप्लयेर मोड के साथ साथ कई घातक हथियार मिलेंगे। गेम में आटोमेटिक गन के साथ साथ स्नाइपर राइफल और मशीन गन और पिस्तौल भी मिलेगी। इसके साथ साथ कंपनी आपको और भी कई इक्विपमेंट जैसे की रोप्स और हाथ से फेकने वाले ग्रेनेड भी मिलेगा। हालांकि कई सारी जानकारियां ऐसी हैं, जिनके पर्दा उठने का इंतजार है। जैसे मल्टीप्लयेर मोड में एक टीम कितने प्लेयर्स होंगे और गेम में मैप अपडेट हुआ है या नए मैप को अपडेट किया गया है या नहीं. गेम में कैरक्टर और किसी बैटल पास के बारे में कोई अभी तक जानकारी नहीं है। इसे बाद ही दावे के साथ कहा जा सकता है कि भारत में PUBG की टक्कर वाले गेम का सूखा खत्म होने जा रहा है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com