लड़की के पास आ कर सोया कोबरा तो हुआ कुछ ऐसा

कई अजीबो गरीब मामले सामने आते हैं जिन्हें जानकर हम चौंक जाते हैं. कभी भी कुछ भी हो जाता है और हम देखते रह जाते हैं. अभी हाल ही में एक और मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप फिर से डरने वाले हैं. दरअसल, सांप जैसे जीवों की बातें सामने आती हैं जिनसे हम दूर भागते हैं, वही अगर हमारे पास आ जाये तो हम क्या करेंगे. भागने के अलावा हम कुछ भी नहीं कर सकते और जान बचा कर भाग भी गए तो डर तो बना ही रहता है. फ़िलहाल जानते हैं इस मामले को.

दरअसल, उड़ीसा के एक गर्ल्स हॉस्टल में एक अजीब घटना हो गई है. हॉस्टल के एक कमरे में दो लड़कियां सो रही थी और उसी बीच कुछ ऐसा हो गया वो भी देखती रह गई और डर के मारे उनके हाथ और पैर काँप गए. जब ये दोनों अपने बिस्तर में सो रही थी तो उनके साथ एक कोबरा भी आ गया. ऐसे में एक सहेली ने दूसरी को चुपचाप से वहां से उठने को इशारा किया और जब पता चला सांप है तो दोनों के हाथ पैर काँप गए.

बताया जा रहा है घटना रविवार की है जहां लड़की के पास कोबरा लेता हुआ था जिसे पकड़ने के लिए सपेरे को बुलाया गया. जब लड़कियों ने इसे देखा तो स्टाफ को इसकी सुचना दी और सभी को बुला लिया और हॉस्टल में हलचल मच गई. बता दें, कोबरा सांप को पकड़ने के लिए सपेरे ने मछली पकड़ने वाले जाल का इस्तेमाल किया जिससे वो पकड़ में आ गया. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com