चंबल का कुख्यात बदन सिंह पुलिस एनकाउंटर में ढेर

चंबल का कुख्यात बदन सिंह पुलिस एनकाउंटर में ढेर

आगरा। आगरा पुलिस को बुधवार रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। देर रात जगनेर के कछपुरा गांव में एक एनकाउंटर के बाद पुलिस ने चंबल के कुख्यात बदन सिंह को ढेर कर दिया है। बदन सिंह पर एक लाख रुपये का इनाम था। एनकाउंटर में बदन सिंह का साथी भी मारा गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि बुधवार देर रात जगनेर थाने के प्रभारी निरीक्षक और उनकी टीम गश्त कर रही थी। तभी पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुकी। उन्होंने बताया कि इसके बाद पीछा करने पर बदमाशों ने मोटरसाइकिल जंगल की ओर मोड़ दी और गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी जिसमें बदन सिंह और उसका साथी घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि दोनों को एसएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के दौरान आगरा के एसएसपी और अन्य अधिकारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी।

क्या है मामला

गौरतलब है कि हाल में बदन सिंह गिरोह ने आगरा के वरिष्ठ सर्जन उमाकांत गुप्ता का अपहरण किया था। गिरोह ने डॉक्टर से पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। हालांकि आगरा पुलिस ने धौलपुर पुलिस की मदद से डॉ। गुप्ता को छुड़ा लिया था। पुलिस ने बदन सिंह पर एक लाख रुपये और उसके चार साथियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com